Friday, January 20

अक्षय कुमार के चक्कर में बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं ने रिजेक्ट की साल की सबसे बड़ी फिल्म

akshay-kumar-11

कैटरीना हो या सोनाक्षी… सब पर छाया है खिलाड़ी का जादू…

खिलाड़ी अक्षय कुमार आज की तारीख में बॉलीवुड के खान एक्टर्स यानी सलमान, शाहरुख़ और आमिर पर भी भारी पड़ रहें हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन छोड़िये, अगर बात करें फैन फॉलोविंग की तो अक्षय शायद इन सबके जल्द ही आगे निकल जायेंगे। यही वजह है जो आज बॉलीवुड की हर टॉप एक्ट्रेस अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती है और इसी चक्कर में कई हसीनाओं ने तो एक बड़ी फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है।
कई दिनों से खबर आ रही है की तमिल हिट फिल्म ‘कथ्थी’ को अक्षय कुमार हिंदी में रिमेक करना चाहते हैं। इसी बीच ख़बर ये भी आई की शाहरुख़ खान की नज़र भी इस फिल्म के राइट्स पर है। यानि शाहरुख़ और अक्षय दोनों इस फिल्म के राइट्स को खरीदना चाहते है। इस मामले में अक्षय कुमार का पलड़ा ज्यादा भारी लग रहा है क्योंकि उनकी नज़र इस फिल्म पर तब पड़ी थी जब किसी ने इसकी रिमेक के बारे में सोचा भी नहीं था। अक्षय की नज़रों में ये फिल्म तब आ गयी जब इसके ओवरसीज कलेक्शन उनकी फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ से भी ज्यादा हुए। खिलाडी ने उसी वक़्त फिल्म को हिंदी में रिमेक करने का फैसला कर लिया।
लेकिन अब कहानी में ट्विस्ट ये है की इस फिल्म के चक्कर में लोग एक्टर चीरंजिवी की तेलुगु फिल्म को रिजेक्ट कर रहें हैं जो जो तमिल ‘कथ्थी’ की रिमेक है। ख़बरों के मुताबिक एक्ट्रेसेस की नज़र फिल्म के हिंदी रिमेक पर है। वो चीरनजीवी के बजाय अक्षय की फिल्म में काम करना चाहती हैं। ज़ाहिर सी बात है, अगर कोई भी एक्ट्रेस किसी फिल्म में काम कर ले तो उस फिल्म के रिमेक में उसे नहीं लिया जाता, और इसीलिए लोग चीरंजिवी की ‘कथ्थी’ को रिजेक्ट कर रहें हैं।
इसमें कोई दो राय नहीं है की चीरेंजिवी की फिल्म भी सुपरहिट होगी लेकिन क्या करें खिलाडी कुमार जा जलवा ही ऐसा है जो लोग उनके साथ काम करना ज्यादा पसंद करते हिं। ख़बरों के मुताबिक अब तक कैटरीना कैफ, काजल अगरवाल और सोनाक्षी सिन्हा चीरंजिवी की फिल्म ‘कथ्थी’ को रिजेक्ट कर चुकी हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *