Friday, February 24

लड़कों को फंसाकर होटल ले जाती थी ये NRI लड़की फिर शुरू होता…

JAIPUR: एनआरआई महिला रवनीत कौर दोस्तों के साथ मिलकर अमीर लोगों को अपने जाल में फंसाती थी। युवती ने एक साल में सात लोगों से 4 करोड़ रुपए वसूलने की बात कबूली है। ब्लैकमेलिंग कांड में शहर के थानों में तैनात रहे दो थानाधिकारियोंं के नाम भी कांड से जुडे होना

एसओजी में दर्ज हुई रिपोर्ट में परिवादियों ने दो थानाधिकारियों के नाम रिपोर्ट में लिखकर दिए थे। इसके बाद एसओजी के अधिकारियों ने पुलिस के उच्च अधिकारियों को दोनों की भूमिका की जानकारी दी। पुलिस के उच्च अधिकारियों के सामने यह बात आयी तो एक थानाधिकारी को गुरूवार को एपीओ कर दिया जबकि दूसरे का ट्रांसफर कर विभाग बदल दिया।
इन तीन वर्ष में ब्लैकमेलिंग कांड में लिप्त युवती की गैंग की ओर से सिंधीकैंप, महेश नगर, शिप्रापथ, महेश नगर, मुरलीपुरा, करधनी, भांकरोटा और माणक चौक थाने में रिपोर्ट दी। थानों में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। जिसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई उसी व्यक्ति पर दबाव बनाकर समझौता करने पर मजबूर कर दिया। बदनामी के डर से लोग गैंग को मोटा पैसा देने पर मजबूर हो गए। यदि गैंग पर समय रहते कार्रवाई होती तो मामला डेढ़ वर्ष पहले ही उजागर हो जाता।
रवनीत बोली तूने दोस्त बनकर रुपए के जाल में फंसाया और मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। एसओजी अधिकारियों के सामने दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे।

loading...
Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *