Monday, May 22

अब होगी पाकिस्तान की पतलून गीली,मोदीजी ने बनायीं अजित डोवाल के संग ये टास्क फ़ोर्स!!!

 

प्रधानमंत्री मोदीजी के प्रिंसिपल सेक्रेटरी निरपेन्द्र मिश्रा के अध्यक्षता में एक टास्क फाॅर्स के निर्माण को भारत सरकार ने आज एक नोटिस के ज़रिये मान्यता दे दी।इस टास्क फाॅर्स में निरपेन्द्र मिश्रा के अलावा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल, फॉरेन सेक्रेटरी एस. जयशंकर और कई मंत्रालयों के सेक्रेटरी भी शामिल है। जिन मंत्रालयों के सेक्रेटरी शामिल है उनमे ऊर्जा मंत्रालय, पर्यावरण मंत्रालय, जल विभाग और वित्त मंत्रालय शामिल है।

इस टास्क फाॅर्स की पहली मीटिंग आने वाले हफ्ते में होने की आशंका है। इस मीटिंग में इंडस नदी और उसके साथ भारत से बहने वाले बाकी 5 नदियों पर चल रहे सभी प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी इखट्टी करना।

 

भारत पे हुए उरी हमले के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पाकिस्तान को उसीकी भाषा में जवाब देते हुए पहले सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सेना को छूट दी। अब पाकिस्तान के अंदर भारत के नदियों के पानी को व्यर्थ न बह जाने देने के लिए जो भी कदम ज़रूरी होंगे वो उठाने के लिए अब सरकार तैयार है।

 

मोदी जी ने उरी हमले के बाद अपने बयान में कहा था के खून और पानी दोनों साथ साथ नहीं बह सकते और उसी वक़्त उन्होंने ये फैसला लिया था के पाकिस्तान को उस के हिस्से से एक बूँद भी ज़्यादा पानी न मिल पाए, इसके लिए सारे ज़रूरी कदम भारत उठाएगा।

 

 

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *