अभी अभी भारतीय सेना ने POK में घु’सकर उडाये आ’तंकियों के कैंप, बिछी ला’शें ही ला’शें….

ट्रेंडिंग

ज’म्मू-क’श्मी’र में आ’तं’कि’यों की घु’सपै’ठ कराने की को’शिश में लगे पा’किस्ता’न को सब’क सि’खा’ने के लिए भार’ती’य से’ना ने आ’तं’की अड्डों को त’बाह करना शुरू कर दिया है। से’ना पाकिस्तान अ’धिकृ’त क’श्मी’र में बने आ’तं’की लॉ’न्चपैड्’स को चु’न-चु’नक’र नि’शा’ना बना रही है। सू’त्रों ने ब’ता’या है कि क’ड़ा’के की ठं’ड से पहले भारत में आ’तंकि’यों की घु’सपै’ठ क’राने की को’शिश में लगी पा’किस्ता’नी से’ना के मं’सूबों को ना’का’म करने के लिए भारत का यह करा’रा जवा’ब है।

स’मा’चार एजेंसी पी’टीआ’ई ने सूत्रों के हवा’ले से ख’बर दी है कि भा’रती’य से’ना पी’ओके के भी’तर बने आतंकी अ’ड्डों पर पि’नप्वा’इंट स्ट्राइ’क कर रही है। सू’त्रों का कहना है कि पा’कि’स्ता’नी से’ना ज’म्मू-क’श्मी’र को अ’शां’त करने की सा’जि’श कर रही है। पा’कि’स्ता’न एक तरह से ऐ’टी टे’रर वॉ’चडॉ’ग FATF के ऐ’क्शन से बचते हुए आ’तं’कवा’द को पूरा समर्थन कर रहा है। पिछले कुछ ह’फ्तों में बॉ’र्डर पर ह’लच’ल बढ़ी है। पा’कि’स्ता’न ने अ’कार’ण रि’हाय’शी इ’ला’कों को निशाना बनाया। ज’वाबी ऐ’क्शन में सेना ने भी पिछले दिनों पा’कि’स्ता’न की कई सै’न्य चौ’कि’यों को त’बा’ह कर दिया था।

सु’रक्षा सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि पा’किस्ता’न के क’ब्जे वाले क’श्मीर में लॉ’न्चिंग पैड को नि’शाना बनाया गया है। उन्होंने कहा कि पा’किस्ता’न ने ज’म्मू-क’श्मी’र में अशां’ति फै’लाने के उ’द्देश्य से वै’श्विक आ’तं’कवा’द रो’धी ए’फए’टीए’फ से जां’च से बचने और एक ही स’मय में आ’तंक का स’मर्थ’न करने के बीच एक अच्छा सं’तुलन का प्र’बंध’न करने की को’शिश की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *