सलमान खान को धोखा दे चुके हैं ये 5 सुपर’स्टार, आज तक उनकी शक्ल तक देखना नहीं चाहते ‘टाइ’गर’

ट्रेंडिंग

बॉली’वुड के सुल्ता’न यानि सल’मान खान एक बात हमेशा कहते रहते हैं कि वह यारों के यार हैं तो दुश्म’नों के दुश्मन। जिस पर सलमान मेहर’बान हो गए समझ लो उसकी किस्मत खुल गई और उनसे दुश्म’नी मोल लेने वालों का हाल हमे’शा बुरा ही हुआ है। इंड’स्ट्री में सल’मान की दो’स्ती के चर्चे भी हैं और उनकी दुश्म’नी के भी। क्या आपको पता है कि फि’ल्म इंड’!स्ट्री में पांच लोग ऐसे हैं जो सल’मान को फूटी आंख नहीं भाते। आइए जानते हैं कौन हैं वह 5 लोग….

संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली
सल’मान खान ने संजय लीला भंसा’ली के साथ फि’ल्म ‘खा’मोशी’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ की थीं जो काफी हिट रही थीं लेकि’न एक वक्त ऐसा आया जब दोनों के बीच दरार आ गई। आज आ’लम ये है कि सलमान और संजय लीला भंसाली एक-दूसरे से बात तक नहीं करते हैं। सलमान की नारा’जगी इस बात को लेकर रही कि भं’साली ने उन्हें लेकर  बाद में कोई फि’ल्म नहीं बनाई। 

vivek oberoi

विवेक ओबरॉय 
इंड’स्ट्री में विवेक ओब’रॉय को सलमान का सबसे बड़ा दुश्मन कहा जाता है। ये दुश्म’नी तब शुरू हुई जब सल’मान ऐश्व’र्या के साथ रिलेश’नशिप में थे तो विवेक ने बीच में सब’कुछ बर्बाद कर दिया था। विवेक ने ऐसा कार’नामा किया कि इंड’स्ट्री में सलमान की बदनामी हो गई। विवेक ने प्रेस कॉन्फ्रें’स कर सलमान के बारे लोगों को गलत सूचना दी थी। इसके बाद सल’मान ने विवेक को अपने दुश्मनों की लिस्ट में शामिल कर लिया। आज दोनों एक-दूसरे को आमने-सामने बर्दा’श्त तक नहीं कर पाते। सलमान से पंगा लेना विवे’क को काफी महंगा पड़ा। उनका क’रियर धीरे-धीरे ख’त्म हो गया।

arjun kapoor

अर्जुन कपूर
सल’मान खान के दुश्म’नों की लि’स्ट में अब जो नया नाम जुड़ा है वह है अ’र्जुन कपूर का। अर्जुन का नाम सल’मान की भाभी रहीं मला’इका अरोड़ा खान के साथ जो’ड़ा जाता रहा है। दोनों को कई जगह साथ में देखा भी गया है। अर्जु’न की ये हर’कत देख सलमान बौख’ला गए थे। शुरु’आत में जब सल’मान को पता चला कि अर्जुन और उनकी भाभी मला’इका के बीच कुछ चल रहा है तो सल’मान ने अर्जुन से पूछा भी था लेकिन अर्जुन ने मना कर दिया था। बाद में यह बात काफी बढ़ गई थी।

सरोज खान

सरो’ज खान
शायद ही लोग जानते हों लेकिन मश’हूर कोरियो’ग्राफर सरोज खान भी सल’मान को पसंद नहीं हैं। दोनों के बीच दरार तब आई जब सलमान बड़े स्टार नहीं थे। उन दिनों सल’मान फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में काम कर रहे थे और उसके एक गाने को सरो’ज खान कोरियो’ग्राफ कर रही थीं। सलमान को लगा कि सरो’ज उन्हें अच्छे डांस स्टे’प्स नहीं सिखा रही हैं। यह देख सल’मान गुस्से में आ गए और दोनों के बीच काफी ब’हस हो गई थी। उसके बाद से दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *